अपने ही दामाद से संबंध बनाकर प्रेग्नेंट हो गयी सास ने उजाड़ दिया बेटी का ही घर , जाने पूरी कहानी

एक मां अपनी बेटी से सबसे प्यार करती है। वह अपनी खुशी पर पूरा फोकस करती है। एक बार खुद को दुखी और परेशान कर ले, लेकिन बेटी को उदास नहीं कर देती। बेटी की शादी की चिंता खाए जाने लगती है जब वह युवा होती है। तब उसकी एकमात्र इच्छा होती है कि उसे एक अच्छे दामाद मिल जाए जो उसकी बेटी का हर समय ख्याल रखेगा। लेकिन क्या होगा जब मां खुद अपने दामाद से शादी कर ले और अपनी बेटी का घर बर्बाद कर दे?

हनीमून पर दामाद के साथ सास गयी

2020 में लंदन में रिश्तों का तार-तार हो गया था। लेकिन सोशल मीडिया पर फिर से चर्चा का विषय बन गया है। 19 वर्ष की उम्र में लॉरेन वॉल ने एयरपोर्ट पर काम करने वाले पॉल व्हाइट से शादी कर ली। उस समय उसकी मां जूली ५५ वर्ष की थी।

जूली इस समय अपने दामाद पॉल व्हाइट से संबंध बनाने लगी। शादी से पहले, बेटी ने उसे पॉल से मिलवाया था। दोनों ने शादी वाले दिन ही यौन संबंध बना लिए, जिससे हद हो गई। इस बात से बेटी तब अनजान थी। लॉरेन और पॉल ने शादी के बाद हनीमून मनाया। यहाँ पॉल ने चालाकी से अपनी सास जूली को भी हनीमून पर इनवाइट किया।

दामाद के बच्चे की मां बन गई सास

लॉरेन तब अपने पति और मां के रिश्ते को नहीं जानती थी। इसलिए वह इससे परेशान नहीं हुआ। उसने सोचा कि मां भी इसलिए कुछ घूमेगी। लेकिन उसे पता नहीं था कि यह मां उसके ही पति का बिस्तर गर्म कर रही है। तीनों ने कुछ हफ्तों का हनीमून मनाकर घर आया। लॉरेन और पॉल के बीच फिर से विवाद होने लगा। पॉल ने शादी के कुछ ही हफ्तों बाद लॉरेन को तलाक दे दिया।

लॉरेन को इस मोमेंट तक पता नहीं था कि उसकी मां का पॉल से प्रेम इस तलाक का कारण था। लॉरेन की मां जूली कुछ महीनों बाद गर्भवती हो गई। उसका बच्चा हुआ। लॉरेन ने फिर जान लिया कि बच्ची का पिता उसका पति है। लॉरेन को अपनी मां और पूर्व प्रेमी हसबैंड के अफेयर का पता चला तो वह बहुत दुखी हो गई। उसने कभी नहीं सोचा था कि उसकी मां उसके घर को इस तरह बर्बाद कर देगी।

पत्नी से तलाक लेकर सास से शादी कर ली

जब उसकी मां ने पॉल से शादी कर ली, तो हद हो गई। उसके साथ वह रहने लगी। लॉरेन कहती है कि वह अपनी मां को कभी माफ नहीं कर पाएगी। उधर भी लोग इस कहानी को सुनकर हैरान हो गए। वे नहीं मानते थे कि एक मां भी अपनी बेटी के साथ ऐसा कर सकती है।

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *