क्या हुआ जब करीना कपूर ने विद्या बालन के मोटापे का मजाक उड़ाया और उनके डर्टी बोल दिया

बॉलीवुड एक्ट्रेस अक्सर चर्चा में रहती हैं क्योंकि वे बेहद ग्लैमर और सुंदर दिखती हैं। फिल्मों में यहां अधिकांश हीरोइनों को शोपीस की तरह प्रयोग किया जाता है। ऐसे में उनके ऊपर परफेक्ट दिखने और फिट रहने का बहुत बड़ा दबाव रहता है। बहुत सी अभिनेत्रियां मानती हैं कि उनका जीरो फिगर ही फिल्मों में हिट हो सकता है। कुछ ऐसा ही सोचा गया था बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर ने भी। लेकिन विद्या बालन ने उन्हें धोखा दिया था।

जाने जब करीना ने विद्या को मोटा बताया

मामला उस समय का है जब करीना कपूर अपने साइज जीरो के साथ हर जगह चर्चा में थी। विद्या बालन, दूसरी ओर, अपने मोटापे की वजह से चर्चा में थी। दरअसल, विद्या ने “द डर्टी पिक्स्चर” पर जोर दिया था। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट रही। उनका काम दर्शकों और फिल्म क्रिटिक्स को बहुत पसंद आया। इस फिल्म के लिए उन्हें यहां तक कि नेशनल अवार्ड तक मिल गया था।

इस दौरान, करीना अपना जीरो फिगर दिखा रही थी। बाद में, एक कार्यक्रम में उन्होंने कहा कि हिरोइनें जो कहती हैं कि वे रोल करने के लिए वजन बढ़ाया और सहज महसूस करती हैं, वे बेवकूफ हैं। विद्या का नाम लिए बगैर करीना ने उनसे कहा कि मोटे होना सेक्सी नहीं है। यदि कोई महिला कहती है कि वह कमर नहीं चाहती, तो वह बेवकूफ है। उसने आगे कहा कि मैं कभी भी अपने आप को मोटा या थुलथुला दिखाना नहीं चाहती।

इस तरह विद्या की प्रतिक्रिया ने करीना को चुप कर दिया

विद्या ने भी करीना की इन तीखी बातों का करारा जवाब दिया था। इंटरव्यू में उन्होंने कहा, “डर्टी पिक्चर से और ज्यादा डर्टी कुछ नहीं हो सकता। लोग हीरोइन बना सकते हैं, लेकिन डर्टी फिल्म नहीं।वास्तव में, विद्या ने भी करीना को बिना नाम बताए उनकी फिल्म ‘हीरोइन’ पर निशाना साझा किया।

वैसे, करीना ने पहले भी विद्या बालन का मजाक उड़ाया है। उदाहरण के लिए, करण जौहर के कॉफी विद करण शो पर एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि विद्या बालन बनने पर वह और डर्टी हो जाएगी। इसके बाद, करीना और विद्या की ये कैट फाइट ने मीडिया में काफी चर्चा बटोरी। आज दोनों के बीच सब ठीक चल रहा है। दोनों अब भी एक दूसरे से प्यार से मिलते हैं।

वैसे, आपको कैसी हीरोइन पसंद है? पतली जीरो फिगर या हेल्थी गोलू मोलू वाली हरी भरी?

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *