ये बच्चा बड़ों से भी अश्लील डांस करता है , इसे पाकिस्तान का इमरान हासमी भी बोला जाता है , देखें डांस

डांस एक अलग तरह की कला है, जिसमें हर कोई अपनी अलग तरह से माहिर है। डांस को बच्चों से लेकर बुढ़ों तक सभी पसंद करते हैं। सब लोग अपने दिल से नाचते हैं जब भी कोई शादी का समारोह होता है। लोगों को डांस करते हुए देखना पसंद है। खासकर बच्चे, जो हमेशा पूरी तरह से खुश होकर डांस करते हैं। इन बच्चों का डांस अक्सर बहुत मासूमियत और प्यार से भरा होता है। लेकिन आज हम आपको एक एडल्ट बच्चे का डांस दिखाने जा रहे हैं। यह देखते हुए लोगों का कहना है कि ये बच्चा बहुत अश्लील है।

बच्चे ने एडल्ट डांस किया

दरअसल, आजकल सोशल मीडिया पर एक पाकिस्तानी बच्चा बहुत वायरल हो रहा है। इस बच्चे का डांस लोटपोट करता है। यह बच्चा एक पार्टी में अपनी साथी के साथ डांस कर रहा है। उस समय बच्चे का चेहरा और उसका डांस किसी बड़े व्यक्ति की तरह होता है। वह अपनी छोटी बहन के साथ ऐसे नाचता है जैसे कोई बड़ा लड़का डांस बार में अपनी प्रेमिका के साथ डांस करता है। बच्चे की यह हरकत देख कुछ लोग हंस रहे हैं, तो कुछ भड़क रहे हैं।

बच्चों को आमतौर पर मूर्ख, प्यारे और प्यारे होना चाहिए। लेकिन यह बच्चा बड़े लोगों की तरह शैतान निकला। इस बच्चे की तरह आज कई बच्चे हैं। इसके पीछे मां-बाप की गलत परवरिश, मोबाइल, सोशल मीडिया और टीवी पर गलत सामग्री देखना जैसे कई कारक हैं। इस बच्चे की स्थिति भी ऐसी है। बच्चों की हरकतों को सोशल मीडिया पर देखने वाले लोग भी ऐसा कर रहे हैं।

देखकर क्रोधित लोग

बच्चे का यह डांस देखकर कई लोग हंस भी रहे हैं। “यह इंटरनेट पर मौजूद सबसे मजेदार वीडियो है,” एक यूजर ने कहा।दूसरे ने कहा, “बच्चा जब ऐसी हरकत करे तो मां बाप को उसे रोकना चाहिए।”“बच्चे के मां-बाप ने उसको अच्छे संस्कार नहीं दिए हैं,” एक टिप्पणी आती है। ऐसे ही बच्चे बड़े होते हैं और लड़कियां छड़ते हैं। उन्हें लड़कियों का सम्मान करना सिखाना चाहिए।”

यहाँ वीडियो देखें

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Asim Bashir (@asim_tweets_)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *