प्रेमी का 18 साल पुराना लव लेटर देख शादिशुदा महिला के जीवन में तूफ़ान आ गया ? पढ़ें आप भी प्रेम पत्र

जब हम किसी को पसंद करते हैं, तो हम चाहते हैं कि हम अपने दिल की सारी बातें उससे कह दें। यानी उससे प्यार करना चाहते हैं। अब आप उसके सामने जाकर सब कुछ सही बता सकते हैं। लेकिन बहुत से लोग ऐसा करने की हिम्मत नहीं जुटा पाते। ऐसे में प्रेम पत्र लिखकर अपनी भावनाओं को दूसरों तक पहुंचाते हैं।

18 वर्ष पुराना प्रेम पत्र वायरल हो गया

आज की दुनिया में ये प्रेम पत्र कैसे छिपा हुआ है? अब लोग सिर्फ व्हाट्सएप, फेसबुक, इंस्टाग्राम जैसे सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर अपनी भावनाओं को व्यक्त करते हैं। लेकिन कुछ सालों पहले, जब ये सब नहीं हुआ था, प्रेमी-प्रेमिका ने प्रेम पत्र लिखकर अपनी भावनाओं को साझा किया। कहा जाता है कि अपने हाथों से कागज पर लिखा प्यार का पत्र सबसे अच्छा होता है।

आजकल सोशल मीडिया पर एक 18.5 साल पुराना प्रेम पत्र वायरल हो रहा है। एक महिला ने सफाई करते समय यह पाया। इस प्रेम पत्र को उसने सोशल मीडिया पर शेयर किया है। महिला ने बताया कि लगभग साढ़े अठारह साल पहले उसके प्रेमी ने उसे ये प्रेम पत्र लिखा था। आज उसका प्रेमी उसका पति है। यह प्रेम पत्र लैब उपकरणों और डायग्रामों के माध्यम से प्यार व्यक्त करता है।

प्रेम पत्र से प्राप्त दिलचस्प जानकारी ये रही

यह प्रेम पत्र अंग्रेजी में है। लेकिन हिंदी भी कभी-कभी बोली गई है। खासकर इसमें दिलचस्प शायरी है, जो सभी को आकर्षित करती है। “मेरे आराम करने की उम्मीदों का मैंने अपने हाथों से गला घोंट लिया,” लेख में कहा गया है। हम सिर्फ खड़े होकर मर गए।विज्ञान के बारे में इस लेटर में लिखी गई बातों को देखकर लगता है कि प्रेमी विज्ञान में पढ़ा होगा।

ट्विटर पर @Sai_swaroopa नाम की एक महिला यूजर ने इस प्रेम पत्र को साझा किया है। लोग इस प्रेम पत्र को पढ़कर बहुत खुश हैं। भी दिलचस्प प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। किसी ने कहा कि आप बहुत भाग्यशाली हैं कि आपको प्यार करने वाला, बुद्धिमान और भावुक पति और प्रेमी मिला। वहीं कोई बोलने लगा कि हाथों से लिखे प्रेम पत्रों की बात निराली थी। इनमें भावनाएं कूट-कूट कर भरी हुई थीं।

वैसे, क्या आप ने कभी कागज पर अपने प्रेमी या प्रेमिका को प्रेम पत्र लिखा है? कमेंट में अपना अनुभव अवश्य बताएं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *