सिद्धिविनायक मंदिर आई प्रियंका चोपड़ा को लोग करने लगे ट्रोल , जाने इसके पीछे का कारण , देखें विडियो

प्रियंका चोपड़ा अक्सर चर्चा में रहती हैं। वह इन दिनों भारत में एक यात्रा पर है। यहां वह अपनी आगामी हॉलीवुड फिल्म “Citadel” का प्रचार भी कर रही हैं। 28 अप्रैल को प्राइम वीडियो पर यह फिल्म रिलीज होगी। अब देसी गर्ल की भारत यात्रा समाप्त होने वाली है। उन्होंने इसका शानदार अंत किया। वह अपनी बेटी के साथ मुंबई के प्रसिद्ध सिद्धि विनायक मंदिर गई।

प्रियंका ने बेटी के साथ सिद्धि विनायक के दर्शन किये

प्रियंका ने हनुमान जयंती के शुभ अवसर पर मुंबई के प्रसिद्ध गणेश मंदिर सिद्धि विनायक में दर्शन करने के लिए जाना था। यहीं, उन्होंने अपनी बेटी मैरी चोपड़ा जोनस के साथ गणपति बप्पा का दर्शन किया। उन्होंने उनके सामने हाथ जोड़कर आशीर्वाद दिया। उस समय एक्ट्रेस हरे रंग के सलवार सूट में दिखाई दी। वहीं उनकी बेटी सफेद कपड़े में सुंदर दिखी।

मंदिर में प्रियंका बप्पा की पूजा करती दिखाई दी। उन्हें माथे पर तिलक भी लगाया गया था। मंदिर के पुजारी ने भी उन्हें गले में भगवान के पास रखा पवित्र वस्त्र पहनाया। प्रियंका के चेहरे पर इस दौरान सुंदर मुस्कान दिखी। वहीं उनकी बेटी उत्सुक होकर सारी घटना को देखती रही। नायिका ने खुद इस अच्छे व्यवहार की तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम खाते पर पोस्ट की हैं।

इस चीज को लेकर लोग प्रियंका को ट्रोल भी करने लगे

प्रियंका की जीत चाहने वालों के साथ-साथ उनसे घृणा करने वालों की भी कमी नहीं है। नायिका को अक्सर ये लोग ट्रोल करते रहते हैं। यहां भी ऐसा हुआ। मंदिर में प्रियंका को जिस तरह से वीआईपी व्यवहार किया जा रहा था, उससे लोग नाराज दिखे। मंदिर में अन्य भक्तों की तुलना में उन्हें अधिक समय और ध्यान मिला।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

मंदिर में आम तौर पर फोटो या वीडियो लेना मना है, एक और व्यक्ति ने बताया। प्रियंका मंदिर दर्शन करने आए लोगों के साथ खुलेआम वीडियो बना रही थी। चित्र ले रहे थे। ऐसे में लोगों का कहना है कि गरीबों और मिडिल क्लास लोगों से भेदभाव क्यों किया जाता है? हम तस्वीरें क्यों नहीं ले सकते?

गैरतलब है कि 2018 में प्रियंका ने हॉलिवुड सिंगर और एक्टर निक जोनस से शादी की थी। शादी के बाद वह अमेरिका चली गई थी। उन्हें इस शादी से बेटी मालती मैरी चोपड़ा जोनस हुई। लेकिन बेटी का जन्म सरोगेसी से हुआ था। प्रियंका को इसके बावजूद ट्रोल किया गया था।

इन फिल्मों में दिखाई देंगी प्रियंका चोपड़ा

प्रियंका चोपड़ा की आगामी फिल्मों की बात करें तो वह “सीटाडेल” के बाद लव अगैन नामक एक और हॉलीवुड फिल्म में दिखाई देगी। वहीं, उन्होंने इदरिस एल्बा और जॉन सीना के साथ “हेड्स ऑफ स्टेट” पर भी साइन किया है। प्रियंका फरहान अख्तर की फिल्म “जी ले जरा” से बॉलीवुड में वापसी करेंगी। वह आलिया भट्ट और कैटरीना कैफ के साथ एक स्क्रीन साझा करेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *