इस पुलिस जवान की आवाज इतनी सुरीली है कि इंडियन आइडल में भी इनको बुलाया गया सुने इनका गाना

भारत में लोग दो चीजों से बहुत प्यार करते हैं। पहला डांस करने के बाद दूसरा डांस करना। दोनों चीजें दिल को खुश करती हैं और मन को रिलैक्स करती हैं। आप सोशल मीडिया पर भी इनमें माहिर लोगों को देखेंगे। टैलेंटेड लोगों को देखकर लगता है कि भारत में कला हर गली मोहल्ले में है। जैसे हॉबी, लोग किसी भी क्षेत्र में काम करते हैं, लेकिन उन्हें अपने इस हुनर को विकसित करने का क्रेज है।

पुलिस के जवान ने बेहद सुंदर गाना गाया

आज हम एक ऐसे पुलिस के जवान से मिलेंगे जिसकी आवाज अद्भुत है। यह गाना शुरू करते ही लगता है कि कोई बॉलीवुड का प्रसिद्ध सिंगर गा रहा है। यह युवा रजत राठौड़ है। दिल्ली पुलिस में उसकी नियुक्ति है। रजत को गाने का बहुत शौक है। वह अपने सिंगिंग वीडियो को साझा करते रहते हैं और सोशल मीडिया पर एक्टिव रहते हैं।

रजत दोनों स्थानों पर अच्छी पकड़ पाती है। वह हर गाना दिल से गाते हैं। उनका एक सिंगिंग वीडियो इन दिनों बहुत वायरल हो रहा है। वह इस वीडियो में 2020 में रिलीज़ हुई फिल्म लूडो का सुपरहिट सॉन्ग, “आबाद बर्बाद” गाते हुए दिखाई देता है। उनकी आवाज लोगों के दिलों में जा पहुँचती है। उन्हें हर कोई प्रशंसा करता है। अरिजित सिंह ने रजत के गाने में स्वर दिया था। हालांकि, रजत ने भी इस गाने को बेहतरीन ढंग से गाया है।

गाना सुनकर लोग मंत्रमुग्ध हो गए और उनकी आवाज के फेन हो गए

रजत ने अपनी इंस्टाग्राम आईडी @rajat.rathor.rj पर सिंगिंग वीडियो पोस्ट किया है। यह उनका सिंगिंग वीडियो बहुत पसंद किया जा रहा है। रजत सोशल मीडिया पर अपनी प्रतिभा के कारण काफी लोकप्रिय हैं। 50 हजार से अधिक लोग इंस्टाग्राम पर उन्हें फॉलो करते हैं। उनकी मधुर आवाज की जनता कायल है। वह रजत की प्रशंसा करते रहते हैं।

“आपकी आवाज में एक अलग ही जादू है,” एक यूजर ने कहा। आपको सारा दिन सुनते रहना मन करता है।“देश की सेवा के साथ आपने अपने इस हुनर को भी निखार लिया,” एक अन्य उपयोगकर्ता ने लिखा। आप बहुत से टैलेंटेड निकले।“आपकी आवाज सीधा मेरे दिल को छू गई,” एक टिप्पणी है। सिंगिंग रियलिटी शो में हिट होना चाहिए।”

यहाँ वीडियो देखें

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rajat Rathor (@rajat.rathor.rj)

पुलिसकर्मी की ये सिंगिंग आपको कैसी लगी? कृपया कमेंट में अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त करें।

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *