प्रियंका चोपड़ा, जो औरत से मर्द बन गई, लगी बेहद हैंडसम, डेट पर ले जाना चाहती है लड़कियां: वीडियो देखें

प्रियंका चोपड़ा, बॉलीवुड की देसी गर्ल, इन दिनों हॉलिवुड में अपना जलवा बिखेर रही है। Quantico और Baywatch जैसे हॉलिवुड प्रोजेक्टों के बाद वे अब Citadel और Love Again जैसी विदेशी फिल्मों में नजर आएंगी। वह फरहान अख्तर की फिल्म “जी ले जरा” से फिल्मों में वापस आ जाएगी। वह आलिया भट्ट और कटरीना कैफ के साथ स्क्रीन साझा करेंगी। लेकिन आज हम प्रियंका के करियर पर नहीं चर्चा करेंगे।

अगर प्रियंका चोपड़ा मर्द होती तो ऐसी दिखती

यह स्पष्ट है कि प्रियंका चोपड़ा दिखने में बहुत सुंदर हैं। उनकी सुंदरता ने उन्हें मिस इंडिया और मिस वर्ल्ड का नाम दिलाया। आज चार दशक की उम्र में भी वह सुंदर दिखती है। लेकिन क्या होता अगर प्रियंका चोपड़ा एक आदमी की जगह एक औरत होती? यह सवाल थोड़ा अजीब है, लेकिन कुछ सेकंड के लिए विचार कीजिए। क्या प्रियंका तब भी इतनी ही सुंदर या हैंडसम होती?

प्रियंका चोपड़ा एक पुरुष के रूप में कैसी दिखती?हम आपके सामने इस प्रश्न का जवाब देंगे। दरअसल, प्रियंका की फोटो के साथ एक डिजिटल आर्टिस्ट ने कुछ गड़बड़ की है। फोटोशॉप की मदद से उसने एक्ट्रेस को पुरुषों की तरह बनाया। लड़कियां रोने लगीं जब प्रियंका का चेहरा सामने आया। पुरुष बनने के बाद एक्ट्रेस बहुत हॉट और हैंडसम लगी।

कलाकार ने प्रियंका का हैंडसम मेल संस्करण बनाया

दरअसल, एक इंस्टाग्राम हैंडल जोसे_arrt है। कलाकार ने यहीं एक वीडियो शेयर किया है। इसमें वह फोटोशॉप के माध्यम से प्रियंका को महिला से पुरुष बनाने का तरीका दिखाता है। उसकी परिणाम भी बहुत दिलचस्प हैं। प्रियंका एक आदमी बनकर बहुत आकर्षक दिखती हैं। फीमेल प्रशंसकों ने उनके इस अवतार को देखकर क्रोधित हो गए। उसने कहा कि हम प्रियंका को डेट पर ले जाते अगर वे मर्द होते। वह बहुत हैंडसम दिखती है।

प्रियंका का मर्दवादी रूप सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हो रहा है। वैसे, कुछ लोगों ने इसे पसंद नहीं किया। उनका कहना था कि हम सिर्फ महिला के रूप में प्रियंका को पसंद करते हैं। वह एक शक्तिशाली महिला हैं। नॉन-फिल्मी परिवार से आने के बावजूद, उन्होंने जीवन में बहुत कुछ हासिल किया है। कई लोग उनसे प्रेरित हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by José Antonio Saliba (@jose_arrt)

गैरतलब है कि 2018 में प्रियंका ने हॉलिवुड सिंगर और एक्टर निक जोनस से शादी की थी। वह शादी करके अमेरिका में रह रही हैं। यहां कई हॉलीवुड योजनाओं में बीजी शामिल हैं। इस बीच, वह सरोगेसी या किराए की कोख से मां बन चुकी हैं। बेटी का नाम मालती मैरी चोपड़ा जोनस है।

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *