दूल्हा जयमाला में दुल्हन के मजे ले रहा था , हुआ कुछ ऐसा , सब हथकंडे धरे के धरे रह गए

हर व्यक्ति शादी करना चाहता है। इसमें शामिल होने वाली रस्में, डांस, मनोरंजन और भोजन सबका दिल जीत लेता है। दूल्हा और दुल्हन के लिए ये बहुत खास दिन है। ऐसे में वह भी चाहते हैं कि शादी का दिन यादगार होगा। कई छोटी मोटी बातें, जैसे रस्मों के दौरान मज़ाक करना, इस क्षण को यादगार बनाने में मदद करती हैं। भारतीय शादियों में रस्मों को निभाते समय बहुत हंसी मजाक होता है, जैसा कि आप ने देखा होगा।

दूल्हा जयमाला में दुल्हन के मजे ले रहा था , हुआ कुछ ऐसा

दूल्हा-दुल्हन समेत सभी बाराती और घराती, जूता चुराई से लेकर बारात और जयमाला तक खूब मस्ती करते हैं। विशेष रूप से जयमाला के दौरान, दूल्हा और दुल्हन को उनके करीबी लोग हवा में उठा देते हैं। दूल्हा-दुल्हन के बीच वरमाला डालने का खेल फिर से शुरू होता है। दूल्हा हर समय वरमाला नहीं डालता है। दुल्हन हार नहीं मानती है। वह सिर्फ दूल्हे के गले में एक माला डाल देती है।

इन दिनों सोहल मीडिया पर जयमाला से जुड़ा एक मजेदार वीडियो वायरल हो रहा है। इसमें दूल्हे को अपने दोस्तों से ऊपर रखा गया है। वह पूरी कोशिश कर रहे हैं कि दुल्हन को वरमाला पहनाने में कोई कठिनाई न हो। दुल्हन के रिश्तेदार भी इससे खुश हो जाते हैं। वह भी दुल्हन को उठाते हैं। अब दूल्हा और दुल्हन के बीच हवा में प्रतिस्पर्धा होती है। दूल्हा वरमाला डालने की कोशिश करता है लेकिन पहनने से बचता है।

दुल्हन ने इस तरह जीता सबका दिल –

इसके बावजूद, दुल्हन ही इस प्रतियोगिता में विजेता होती है। वह दूल्हे के गले में वरमाला डालने का तरीका देखने लायक है। आप भी इसे देखकर मुस्कुरा जाएंगे। दूल्हा-दुल्हन की जयमाला का मजेदार वीडियो इंस्टाग्राम पर बहुत वायरल हो रहा है। लोग भी इसे देखकर दिलचस्प कमेंट्स कर रहे हैं। एक व्यक्ति ने कहा, “बहन हमारी जीत गई।””बेचारी दुल्हन को क्यों परेशान कर रहे हो?” किसी ने कहा। आसानी को वरमाला पहनाओ।

हालाँकि, दुल्हन ही इस प्रतियोगिता की विजेता है। दूल्हे के गले में वरमाला डालने की प्रक्रिया को देखना दिलचस्प है। इसे देखकर आप भी मुस्कुरा जाएंगे। दूल्हा-दुल्हन की जयमाला का मजेदार वीडियो इंस्टाग्राम पर खूब वायरल हो रहा है। भी लोग इसे देखकर रोचक टिप्पणी कर रहे हैं। एक ने कहा, “बहन हमारी जीत गई।”तुम बेचारी दुल्हन को परेशान क्यों कर रहे हो?किसी ने बताया। आसानी को वरमाला दें।

वैसे, प्रत्येक दूल्हा ऐसा नहीं करता। कुछ लोग बहुत बुद्धिमान भी होते हैं। इन दूल्हे को देखो। दुल्हन ने बहुत मजे नहीं लिए। बल्कि घुटनों के बल बैठकर आराम से वरमाला डाल दी। ऐसे लड़के कई लड़कियों को बहुत अच्छे लगते हैं।

एक दूल्हा ऐसा भी हुआ

जयमाला में ऐसे गेम खेलना आपको अच्छा लगता है या नहीं?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *