उर्फी जावेद ने खुले आसमान में ऐसा कर दिया जो कोई और एक्ट्रेस नहीं कर पायेगी

उर्फी जावेद एक सोशल मीडिया स्टार है। वह सबसे अधिक इंटरनेट पर छाई रहने वाली हीरोइन है। पैपाराजी उन्हें भी सबसे अधिक कवरेज देते हैं। उनका विचित्र ड्रेसिंग सेंस अधिकतर उनकी चर्चा का कारण है। वह अजीबो गरीब कपड़े पहनने के कारण बदनाम होती है। उनका बहुत मजाक उड़ाया जाता है। लेकिन इसके बावजूद वह अपने नियमों पर चलती है और अपने दिल की सुनती है।

लोगों को उर्फी जावेद का नया बेहतरीन लुक देखने को मिला

लेकिन उर्फी इस बार अपने कपड़े नहीं बल्कि कुछ और कारणों से चर्चा में हैं। हाल ही में, उन्होंने कुछ ऐसा कर दिखाया जो आज तक किसी बड़ी सेलिब्रिटी जैसे मलाइका अरोड़ा, करीना कपूर या कैटरीना कैफ ने नहीं किया था। जैसा कि आप जानते हैं, सोशल मीडिया के इस युग में सितारों को फेमस करने में पैपारजी, यानी उनकी फोटो क्लिक करने वाले मीडिया का बड़ा हाथ है। यह पैपारजी इन सितारों को पूरी तरह से कवर करता है, उन्हें मुफ्त पब्लिसिटी देता है।

आज तक शायद ही किसी सेलिब्रिटी ने इन पैपाराजी को दिल से कोई अच्छा गिफ्ट बिना किसी अवसर के दिया हो। यही कारण है कि शादी पार्टी में शायद उन्हें भी कुछ रिटर्न गिफ्ट मिले होंगे, लेकिन किसी सितारे ने सिर्फ दिल से धन्यवाद कहते हुए कभी कोई बड़ा या मूल्यवान गिफ्ट नहीं दिया होगा। अब क्वीन उर्फी जावेद ने ऐसा किया है।

पैपाराजी को स्मार्ट वॉच दी गई एक गिफ्ट के रूप में

दरअसल, पिछले कुछ समय में, उर्फी जावेद ने इन पैपाराजी को स्मार्ट वॉच गिफ्ट दिए। वह स्मार्ट वाच को एक झोला में भरकर इन पैपारजी को देने लगी। लोग भी इससे बहुत खुश हुए। जैसा कि हमेशा की तरह, इस दौरान उर्फी की ड्रेस काफी लोकप्रिय रही। उन्हें पर्पल कलर की सुंदर ड्रेस पहनी हुई थी। इसके बावजूद, लोग उर्फी की ड्रेस को खारिज करते हुए उनकी उदारता की प्रशंसा कर रहे हैं। लोगों को इस तरह की उर्फी पसंद आ रही है।

किसी से छिपी नहीं है कि इन पैपाराजी ने उर्फी को सोशल मीडिया की रानी बनाने में सबसे अधिक योगदान दिया है। वह उर्फी को हर समय कवर करते थे और उनके वीडियो और फोटो सोशल मीडिया पर पोस्ट करते थे। शायद उर्फी ने भी उन्हें कुछ देने का विचार किया होगा। इसलिए उन्होंने स्मार्ट वॉच सभी को तोहफे में दिए। उनकी उदारता का वीडियो अब सोशल मीडिया पर फैल रहा है।

यहाँ वीडियो देखें ध्यान से

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Zoom TV (@zoomtv)

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *